क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
zachpett profile photo celina12ddf profile photo sofiakurrd1 profile photo leyzta32 profile photo katerinax2 profile photo dollygirl profile photo cookiescott profile photo penpalslover profile photo ofosujustice profile photo saeed profile photo caryaanguyen profile photo nur191 profile photo redhairann profile photo hadirasolifar profile photo lilly450 profile photo
chinasre

इटली में सिंक्वे टेरे के गाँव कहाँ हैं?

chinasre From China


सिंक टेरे के प्रसिद्ध गाँव
पाँच मछली पकड़ने वाले गाँवों की खोज करें जो इटालियन रिवेरा पर सिंक टेरे बनाते हैं। पेस्टल घरों, छोटे बंदरगाहों और नाटकीय समुद्री दृश्यों का मिश्रण, यह प्रतिष्ठित क्षेत्र न केवल इटली की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है, बल्कि यह सबसे अधिक फोटो खींचे जाने वाले स्थानों में से एक है।

जो लोग जानते हैं वे सिंक टेरे की संकरी, भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर गाड़ी चलाने से बचते हैं। पैदल चलना पसंदीदा विकल्प है और आपको प्रत्येक गाँव के चारों ओर सुंदर लंबी पैदल यात्रा मार्ग मिलेंगे। वैकल्पिक रूप से, पर्यटकों से पूरी तरह बचें और सिंक टेरे तट के किनारे एक सूर्यास्त नाव यात्रा बुक करें। कहां ठहरें

शांत विलासिता के लिए: कम विलासिता सिंक टेरे की पहचान है, इसलिए मनारोला में ला टोरेटा लॉज में ठहरने के साथ इसमें से कुछ का आनंद लें।

समुद्र के दृश्यों के लिए: वैकल्पिक रूप से अपनी यात्रा समुद्र के चारों ओर करें और रियोमाग्गिओर में होटल ड्यू जेमेली में एक दृश्य वाला कमरा बुक करें।

आनंदमय प्रवास के लिए: यदि आपके पास बजट नहीं है, तो होटल पोर्टो रोका मोंटेरोसो में ठहरने का स्थान है। यह गांव का शीर्ष होटल है और समुद्र तटों और पहाड़ियों दोनों को देखता है, आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ खूबसूरती से सजाए गए कमरे प्रदान करता है और इसमें एक भव्य अनंत पूल भी है।

पारिवारिक प्रवास के लिए: रियोमाग्गिओर में ला स्कोग्लिएरा दो अच्छी तरह से सुसज्जित अपार्टमेंट प्रदान करता है और यह समुद्र तट पर और रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित है। परिवारों के लिए एक अच्छा विकल्प, अपार्टमेंट समुद्र के सामने हैं और स्थानीय चट्टानों के दृश्य हैं जो गर्मियों के दौरान गोताखोरों के बीच लोकप्रिय हैं।


से:https://www.roughguides.com/gallery/most-beautiful-places-in-italy/

#इटली #traveltoitaly

like0
dislike0
Views16