क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
sweetkiss profile photo zachpett profile photo jen12 profile photo harriesa profile photo christinas71 profile photo naidy profile photo leyzta32 profile photo sibanda profile photo dennis profile photo aimeenolan profile photo bonu profile photo sofia82 profile photo adjoateye profile photo aladdin profile photo nessie profile photo
chinasre

थाईलैंड में कोह समुई के समुद्र तट कहाँ हैं?

chinasre From China


कोह समुई पर सिल्वर बीच

कोह समुई द्वीप देश का दूसरा सबसे बड़ा द्वीप है और दक्षिण पूर्व एशिया में आपको मिलने वाली सबसे खूबसूरत सुनहरी तटरेखाओं में से कुछ का घर है। कोह समुई पर प्रत्येक समुद्र तट कुछ अलग प्रदान करता है: कुछ शांतिपूर्ण अलगाव के लिए आदर्श हैं; अन्य गतिविधियों, जल क्रीड़ाओं और बड़ी भीड़ से भरे हुए हैं।

द्वीप का सबसे बड़ा और व्यस्ततम समुद्र तट चावेंग है, जहां आपको बेहतरीन खरीदारी, ढेर सारे आकर्षण और कुछ बेहतरीन रेस्तरां भी मिलेंगे। फ़िरोज़ा नीला पानी और समुद्री हवा में नाचते ताड़ के पेड़ यह बता सकते हैं कि द्वीप के कुछ बेहतरीन रिसॉर्ट्स यहाँ क्यों स्थित हैं।

चावेंग बीच के ठीक दक्षिण की ओर जाने पर आप लामाई बीच पर पहुंच जाएंगे, जो थोड़ा छोटा और थोड़ा अधिक किफायती है, लेकिन दिन के मध्य में फिर भी व्यस्त रहता है, क्योंकि दिन में यात्रा करने वाले आते हैं।

बैकपैकर्स और बजट वाले लोगों के लिए, मेनम बीच है, जबकि बोफुत बीच (जिसे "मछुआरे के गांव" के रूप में जाना जाता है) उन आगंतुकों के लिए एक शानदार गंतव्य है जो ऐसी जगह चाहते हैं जो कुछ पारंपरिक थाई स्पर्श को बरकरार रखता है। बोफुत में, इसका मतलब है कि बुटीक होटलों और बहुत सारे आकर्षणों के नजदीक स्थित लकड़ी के थाई-चीनी शॉपहाउस।

यदि आप गोपनीयता को ध्यान में रखते हैं, तो 250 मीटर लंबा सिल्वर बीच कुछ हद तक जंगली पहाड़ियों के पीछे छिपा हुआ है और पानी पर सुंदर खुले दृश्य और उत्कृष्ट स्नॉर्कलिंग प्रदान करता है।



से:https://www.planetware.com/tourist-attractions/thailand-tha.htm

#थाईलैंड

like0
dislike0
Views16