क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
sweetkiss profile photo mbai22 profile photo naidy profile photo angelamber profile photo carmen profile photo diana43 profile photo sibanda profile photo dennis profile photo dollygirl profile photo penpalslover profile photo saeed profile photo karls profile photo nur191 profile photo hadirasolifar profile photo 6cupsoftea profile photo
chinasre

धूप वाले दक्षिणी इटली में पुगलिया कहाँ है?

chinasre From China


जब इटली में करने के लिए सबसे अच्छी चीजों की बात आती है, तो इटालियंस इसके सफेद रेत समुद्र तटों, गुप्त खाड़ियों, साफ समुद्र और विचित्र वास्तुकला के लिए पुगलिया की यात्रा की सिफारिश करेंगे। देश का यह कम यात्रा वाला दक्षिण-पूर्वी क्षेत्र अद्भुत जैतून के तेल और चमकदार ऐतिहासिक शहरों के लिए भी प्रसिद्ध है।

आप लेसी को दुनिया के सबसे खूबसूरत शहरों की सूची में नहीं पाएंगे, लेकिन एक अनदेखा गुण इसे इतना आकर्षक बनाता है। प्यार से 'दक्षिण का फ्लोरेंस' के रूप में जाना जाने वाला यह स्थान निश्चित रूप से देखने लायक है। या एक बेहतर विकल्प चुनें और लेसी के स्थानीय लोगों के साथ निर्देशित पैदल यात्रा करें।
कहाँ ठहरें

शहरी प्रवास के लिए: यदि आप इस सुंदर क्षेत्र का अधिक शहरी अनुभव चाहते हैं, तो बारी में पलाज्जो कैलो चुनें। ग्रामीण प्रवास के लिए: गैलीपोली में पलाज्जो मोस्को इन में विश्राम के आधार पर तट से लेकर इसके उल्लेखनीय आंतरिक भाग तक पुगलिया की खोज करें। या परिवार के ठहरने के लिए: लेसे में कासा देई मर्केंटी शहर के पुनर्स्थापित टाउनहाउसों में से एक में अच्छी तरह से डिजाइन किए गए अपार्टमेंट की एक श्रृंखला प्रदान करता है। प्रत्येक अपार्टमेंट में एक पूर्ण रसोईघर है और दैनिक सफाई उपलब्ध है, जिससे यह परिवारों के लिए एक अच्छा विकल्प है। परंपरा के लिए: ओस्टुनी के ठीक बाहर मैसेरिया इल फ्रांतोइओ, जैतून के पेड़ों से घिरा एक पारंपरिक फार्महाउस है। भोजन संपत्ति की उपज से बनाया जाता है और कमरे की दरों में स्थानीय समुद्र तटों पर कई लिडो तक पहुंच शामिल है। समुद्र तटों के लिए: गार्गानो प्रायद्वीप पर विएस्टे में पुगलिया के कुछ बेहतरीन समुद्र तट हैं। पुराने शहर विएस्टे के मध्य में होटल सेगियो में रुकना बेहतर है और न केवल आपको समुद्र के दृश्यों वाला एक पूल मिलेगा, होटल में एक निजी समुद्र तट और अपना लैगून भी है।


से:https://www.roughguides.com/gallery/most-beautiful-places-in-italy/

#इटली #traveltoitaly

like0
dislike0
Views23