क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
zachpett profile photo tatiana24 profile photo harriesa profile photo leyzta32 profile photo veraedmund profile photo desserieecute profile photo aimeenolan profile photo muhammed profile photo soulmate profile photo karls profile photo nur191 profile photo sofia82 profile photo annamoxl profile photo 6cupsoftea profile photo nikki2hh profile photo
chinasre

थाईलैंड में कोह फी फी कहाँ है?

chinasre From China


फी फी द्वीप थाईलैंड में फुकेत के बड़े द्वीप और थाईलैंड के मलक्का जलडमरूमध्य तट के बीच एक द्वीप समूह है। ये द्वीप प्रशासनिक रूप से क्राबी प्रांत का हिस्सा हैं।

क्या कोह फी फी इसके लायक है? कोह फी फी, फ़िरोज़ा पानी और आश्चर्यजनक समुद्र तटों के साथ, एक स्वर्ग है जिसे हर किसी को जीवनकाल में एक बार अवश्य देखना चाहिए। चाहे आप यहां अकेले आएं या परिवार और दोस्तों के साथ, फी फी आपको आरामदायक छुट्टियों के लिए सबसे अच्छी चीजें प्रदान कर सकता है जिनकी आप कल्पना कर सकते हैं।

फी फी द्वीप एक कारण से थाईलैंड के सबसे लोकप्रिय रिसॉर्ट क्षेत्रों में से एक है - साफ नीला पानी, नरम रेत, लुभावने दृश्य जो हमेशा चलते रहते हैं।

आप फी फी डॉन तक पहुंच सकते हैं - द्वीपों में सबसे बड़ा और स्थायी रूप से रहने वाला एकमात्र द्वीप - किराए की कश्ती पर या यहां ले जाने के लिए एक छोटी लकड़ी की नाव किराए पर लेकर।

शायद कोह फी फी पर सबसे मजेदार स्थानों में से एक मंकी बीच है, जहां आप सचमुच बहुत सारे मकाक के साथ आमने-सामने आएंगे जो आपका दोपहर का भोजन चुराने के लिए तैयार हैं।

लॉन्ग बीच द्वीप पर एक और अच्छा स्थान है; हालांकि यह एकांत जगह नहीं है जहां आप गोपनीयता की उम्मीद कर सकते हैं, यह सूर्यास्त देखने के लिए बहुत अच्छा है। यदि आप भाग्यशाली हैं और ज्वार बाहर है, तो द्वीप के मुख्य भाग की ओर वापस जाना एक सुंदर रास्ता है।

माया बेटूर ऑपरेटर द्वीपों के लिए स्नॉर्कलिंग और डाइविंग यात्राओं के साथ-साथ प्रसिद्ध माया खाड़ी की यात्रा के लिए पैकेज की पेशकश करते हैं, जहां लियोनार्डो डिकैप्रियो की फिल्म द बीच को फिल्माया गया था। क्योंकि कोह फी फी बहुत सारे पर्यटकों को आकर्षित करता है, इसलिए बहुत सारी टूर कंपनियां हैं जो फुकेत, कोह चांग और कोह लांता जैसे अन्य समुद्र तट स्थलों के लिए टिकटों की व्यवस्था करती हैं।

फी फी डॉन 2004 की सुनामी से बुरी तरह प्रभावित क्षेत्रों में से एक था - लेकिन तब से, गेस्टहाउस, रेस्तरां और बाजारों का पुनर्निर्माण किया गया है, और रिसॉर्ट द्वीप पर अभी भी भीड़ बड़ी संख्या में आती है। त्रासदी में मारे गए लोगों के सम्मान में एक छोटा, उदास स्मारक पार्क है, लेकिन रिसॉर्ट क्षेत्र अन्यथा पुनर्जीवित हो गए हैं और हमेशा की तरह सुंदर दिख रहे हैं।


से:https://www.planetware.com/tourist-attractions/thailand-tha.htm


#थाईलैंड

like0
dislike0
Views22