क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
sana888 profile photo jen12 profile photo beesknees profile photo tatiana24 profile photo christinas71 profile photo sofiakurrd1 profile photo carmen profile photo blondy profile photo maryagricola00 profile photo mojessy profile photo bonu profile photo almajmut profile photo lilly450 profile photo jeongyunseong profile photo nessie profile photo
chinasre

टस्कनी, इटली में सैन गिमिग्नानो कहाँ है?

chinasre From China


टस्कनी पहाड़ी शहरों के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन कुछ सैन गिमिग्नानो जितने आश्चर्यजनक हैं। यहां मध्ययुगीन टावरों का एक नाटकीय क्षितिज भव्य, घुमावदार टस्कन ग्रामीण इलाकों को देखता है।

फ्लोरेंस से सैन गिमिग्नानो का दौरा बुक करें, घुमावदार पिछली सड़कों और शहद के रंग की इमारतों के साथ-साथ भित्तिचित्रित चर्चों और भव्य गॉथिक पलाज़ी के साथ शहर के ऐतिहासिक केंद्र की खोज करें। फिर सिएना और चियांटी के अंगूर के बागों की यात्रा पर जाएं, टस्कनी में करने के लिए दो और अविस्मरणीय चीजें हैं।
कहाँ ठहरें


आसान दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए: सैन गिमिग्नानो के केंद्र में पियाज़ा डेला सिस्टर्ना पर 11वीं सदी के रोमांटिक लियोन बियान्को में रुकें। या सैन गिमिग्नानो के ठीक बाहर वाया फ्रांसिगेना के प्राचीन तीर्थ मार्ग पर होटल कैसोलारे ले टेरे रोसे में ग्रामीण इलाकों का आनंद लें।

पारिवारिक प्रवास के लिए: सैन गिमिग्नानो से थोड़ी दूरी पर स्थित एग्रीटुरिस्मो पोगियाकोले में टस्कन के ग्रामीण इलाकों का दिल भी थीम है। आरामदायक कमरों के साथ-साथ विशाल अपार्टमेंट का विकल्प इसे परिवारों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है। बच्चों को मुफ़्त बाइक पसंद आएगी.

स्थानीय विरासत के लिए: यदि सैन गिमिग्नानो की विरासत में डूब जाना सपना है, तो शहर के केंद्र में एल'एंटिको पॉज़ो आपके लिए बिल्कुल उपयुक्त होगा। यहां आप शानदार ढंग से बहाल किए गए पलाज्जो में चार-पोस्टर बेड और ऊंची छत देख सकते हैं, जिसके कुछ हिस्से मध्य युग के हैं,

बुटीक के लिए: लियोन बियान्को मुख्य चौराहे पर स्थित है, इसलिए इसके कमरे देखने वाले लोगों के लिए आदर्श हैं। मूल रूप से यह 14वीं सदी की हवेली है, लेकिन अब एक सुंदर छत वाली छत के साथ, यह ऐतिहासिक आकर्षण से भरपूर बुटीक होटल के लिए एक अच्छा विकल्प है।


से:https://www.roughguides.com/gallery/most-beautiful-places-in-italy/

#इटली #traveltoitaly #फ़्लोरेंस #टस्कनी

like0
dislike0
Views23