क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
ahmadtaheri54 profile photo jen12 profile photo celina12ddf profile photo naidy profile photo kimo profile photo veraedmund profile photo maryagricola00 profile photo katerinax2 profile photo cookiescott profile photo desserieecute profile photo pettyledis profile photo rhondamak profile photo julia profile photo adjoateye profile photo jeongyunseong profile photo
chinasre

अपने भाषा कौशल का अभ्यास करने के लिए एक कलम मित्र कैसे खोजें और रखें?

chinasre From China


एक पत्र मित्र ढूँढना और दूसरे देशों से विदेशी मित्र बनाना अपनी भाषा कौशल सीखने और अभ्यास करने का एक अच्छा तरीका है। जब आपके पास दूसरे देश से कोई पत्र-मित्र हों तो आप उनसे बात करने का आनंद ले सकते हैं और यदि वे इच्छुक हों तो आप मुफ्त में एक नई भाषा का अभ्यास कर सकते हैं और किसी स्थानीय व्यक्ति से बात करके अपने कौशल में सुधार कर सकते हैं जो आपका मित्र है और आपको उसे सीखने में मदद करेगा। उसकी देशी भाषा. इसे भाषा विनिमय कहा जाता है।
आपकी भाषा सीखने में भी बहुत से लोग रुचि रखते हैं। तो आप भी उनकी कुशलता सुधारने में उनकी मदद कर सकते हैं, इसलिए आप भी सीख रहे हैं। यह मज़ेदार है और आप पारंपरिक किताबें और अन्य प्रकार की भाषाएँ पढ़ने की तरह बोर नहीं होंगे।

#पेनपाल #पेनपल्स #भाषाविनिमय #भाषा #फाइंडपेनपाल

like0
dislike0
Views19