क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
sana888 profile photo jen12 profile photo naidy profile photo sofiakurrd1 profile photo skm2496 profile photo mojessy profile photo penpalslover profile photo c4107 profile photo rhondamak profile photo julia profile photo nur191 profile photo sofia82 profile photo suzyyy profile photo adjoateye profile photo nessie profile photo
chinasre

किशोरों के लिए एक मित्र कैसे खोजें?

chinasre From China


पेन पाल पत्र आपके किशोरों के लिए अपना घर छोड़े बिना दूसरे देशों में दोस्त बनाने का एक तरीका है और वे छात्रों के लिए अन्य देशों में कक्षाओं में छात्रों के साथ जानकारी का आदान-प्रदान करने का एक सुविधाजनक तरीका है। पेन पाल कार्यक्रमों का उपयोग सभी उम्र के लोगों द्वारा किया जाता है और कार्यक्रमों में आमतौर पर पृष्ठभूमि की जांच शामिल नहीं होती है।
ऐसे बहुत से किशोर हैं जो दोस्त रखना पसंद करते हैं और आप उन्हें दोस्त बनाने वाली वेबसाइटों पर खोज कर पा सकते हैं। सच तो यह है कि वेबसाइटों पर हमेशा नकली लोग होते हैं जो दुरुपयोग करना चाहते हैं। इसलिए माता-पिता और बड़ों को किशोरों और उनके द्वारा चुने गए दोस्तों पर निगरानी रखनी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे सुरक्षित रहेंगे और गलत लोगों से बात नहीं करेंगे।

#penpal #teenpenpal #teenpenpals #findpenpal

like0
dislike0
Views30