क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
ahmadtaheri54 profile photo blondy profile photo cookiescott profile photo mojessy profile photo desserieecute profile photo blue_butterfly21 profile photo bonu profile photo sofia82 profile photo suzyyy profile photo adjoateye profile photo almajmut profile photo nikki2hh profile photo aladdin profile photo jeongyunseong profile photo asailor profile photo
chinasre

सबसे सुरक्षित पेन मित्र वेबसाइट कौन सी है?

chinasre From China


आपके नए पेनपाल मित्रों की सहायता के लिए कई पेनपाल वेबसाइटें हैं। उनमें से कुछ 20 साल से भी पहले से बनाए गए और काम कर रहे हैं।
यदि आप एक पेनपाल वेबसाइट पंजीकृत करना चाहते हैं और दोस्तों को ढूंढना चाहते हैं तो यहां ध्यान में रखने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं:

ऑनलाइन पेनपल खोजना और इंटरनेट से दोस्त ढूंढना कभी भी 100% सुरक्षित नहीं है! इसलिए यदि आप नई दोस्ती शुरू करना चाहते हैं तो पहले कभी भी अपनी व्यक्तिगत जानकारी साझा न करें। अपने मित्र को अधिक से अधिक बात करने दें और जितना अधिक समय आप बातचीत में बिताएंगे, आप समझ जाएंगे कि आप अपने मित्र पर कितना भरोसा कर सकते हैं।

अपना मोबाइल नंबर, पता, पोस्टल कोड और अपना सोशल मीडिया पता नए मित्र मित्रों के साथ साझा न करें। बहुत से मित्र नई मित्रता स्थापित करने के बाद इन प्रश्नों के बारे में पूछना शुरू कर देते हैं। अगर आप अपने दोस्त को पूरी तरह से नहीं जानते हैं तो आपको उस पर जल्दी भरोसा नहीं करना चाहिए।

नए दोस्तों के साथ बहुत निजी तस्वीरें साझा न करें, इन साइटों पर कई नकली दोस्त हैं जो व्यक्तिगत तस्वीरों का दुरुपयोग करना या नकली खाते बनाना पसंद करते हैं।

उन पत्र-मित्रों को उत्तर न दें जो पैसे मांगते हैं या नए पहले संदेशों पर आपका ईमेल पता पूछते हैं! उनमें से अधिकांश घोटालेबाज हैं और उन्हें उनके बारे में पता होना चाहिए। आपको ऐसे उपयोगकर्ताओं से साइट को साफ़ करने के लिए वेबसाइट व्यवस्थापकों को भी उनकी रिपोर्ट करनी चाहिए।

वैसे यहां कुछ पेनपालिंग वेबसाइटें हैं जिनका अधिक उपयोगकर्ता उपयोग करना पसंद करते हैं:
(ध्यान रखें कि वेबसाइट सुरक्षित है लेकिन हमेशा नकली उपयोगकर्ता, घोटालेबाज, धोखाधड़ी करने वाले और ... होते हैं)

पेनपाल वर्ल्ड, 1998 में स्थापित, अपने माध्यम से लाखों वैश्विक उपयोगकर्ताओं को जोड़ता है सुरक्षित, तेज़ मिलान वाला पोर्टल। सुरक्षा बनाए रखने के लिए, सदस्य अपनी पहली बातचीत सीधे साइट के माध्यम से करते हैं - फिर अपनी बातचीत को ईमेल या हाथ से लिखे पत्रों में परिवर्तित करते हैं।

पेनपाल वर्ल्ड पता: https://www.penpalworld.com


इंटरपल्स: मीट द वर्ल्ड। दोस्त बनाएं, यात्रा करें और सीखें:https://www.interpals.net


नमस्ते! पेनपाल! ईमेल पेनपाल, स्नेल मेल पेनपाल, पेन मित्र बनाने और भाषा विनिमय के लिए विश्व पेनपाल सेवा। भाषाएं सीखने और कोरियाई दोस्त बनाने के लिए सबसे अच्छी जगह



। .citymity.com


#penpal #penpals #safepenpal #findsafepenpal #interpals #hipenpal #citymitypenpals #penpalworld

like0
dislike0
Views31