क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
ahmadtaheri54 profile photo sweetkiss profile photo tatiana24 profile photo naidy profile photo maddie_lee profile photo skm2496 profile photo carmen profile photo diana43 profile photo katerinax2 profile photo cookiescott profile photo ofosujustice profile photo suzyyy profile photo hadirasolifar profile photo jeongyunseong profile photo asailor profile photo
chinasre

गीक गर्ल पेनपल्स क्या है?

chinasre From China


यहां गीक गर्ल पेनपल्स के बारे में कुछ जानकारी दी गई है और यह कैसे काम करता है:

इंटरनेशनल गीक गर्ल पेन पाल्स क्लब, जिसे आईजीजीपीपीसी के नाम से भी जाना जाता है, दुनिया भर में गीकी दोस्तों का एक समूह है। मार्च 2013 में स्थापित, इस क्लब को सभी चीज़ों में साझा रुचि, स्टेशनरी के प्रति प्रेम और दोस्त बनाने में रुचि के माध्यम से बेवकूफ समुदाय को एक साथ लाने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

हर महीने, हम दुनिया भर से सैकड़ों गीकी पीपों को उनके बेवकूफ आत्मीय साथियों के साथ जोड़ते हैं, और उनके 'टॉप 5 गीक लव्स' का उपयोग करके उनका परफेक्ट मैच ढूंढते हैं। अब तक, हमने 30,000 से अधिक बहुत खुश कलम मित्रों की जोड़ी बनाई है। हमें यह जानकर गर्व है कि हमारे कई पत्र-मित्रों को IGGPPC के माध्यम से जीवन भर की मित्रता मिली है, और कुछ ने तो एक-दूसरे से मिलने के लिए विदेश यात्रा भी की है!

उस पहले पत्र मित्र पंजीकरण के बाद से, हम एक बड़े और स्वागत करने वाले समुदाय में विकसित हो गए हैं, और प्रत्येक अगस्त में हमारे लोकप्रिय IGGPPCamp जैसे वार्षिक कार्यक्रमों की मेजबानी करते हैं, जो दुनिया भर में कनेक्शन को बढ़ावा देने में मदद करते हैं और दिन-प्रतिदिन के तनाव से राहत प्रदान करते हैं। थोड़ी मज़ेदार रचनात्मकता.

हमारा क्लब पारंपरिक और गैर-पारंपरिक तरीकों से जुड़ने में मदद करने के लिए सभी उम्र और पृष्ठभूमि के गीक्स को एक साथ लाया है। हमें सकारात्मकता और दोस्ती फैलाने और ऑनलाइन और ऑफलाइन एक प्रेमपूर्ण समुदाय को बढ़ावा देने पर गर्व है।

हमसे जुड़ें, और दुनिया भर में गीक्स के बीच दोस्ती बनाने में मदद करें। हम क्या मानते हैं।

हमारा मानना है कि सभी गीक्स समान बनाए गए हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसमें शामिल होने के लिए "पर्याप्त रूप से चतुर" हैं, हम यहां लोगों की जांच नहीं करते हैं या आपसे किसी प्रकार की परीक्षा नहीं लेते हैं। हम आपसे प्यार करते हैं - बिल्कुल वैसे ही जैसे आप हैं - और हम आपको खुद से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, और खुद वैसे ही रहें! (अधिक जानकारी के लिए हमारा पेज देखें 'एक 'गीक गर्ल' कौन है?') इससे

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस बारे में सोचते हैं या आप इसके बारे में कितना जानते हैं, सभी का स्वागत है। हम सकारात्मकता, ज्ञान की शक्ति, सर्वांगीण लोगों के रूप में विकसित होने, दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने, सभी को स्वीकार करने और सबसे बढ़कर दोस्त बनाने में विश्वास रखते हैं। हमारा घोषणापत्र आपके लिए इसे थोड़ा बेहतर ढंग से समझा सकता है। संक्षेप में, हमें ख़ुशी है कि आप यहाँ हैं!


वेबसाइट का पता:https://geekgirlpenpals.com/


#penpal #penpals #geekpenpal #geekgirlpenpal #geekpenpals #geekgirlpenpals

like0
dislike0
Views28