क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
beesknees profile photo celina12ddf profile photo naidy profile photo leyzta32 profile photo maryagricola00 profile photo dollygirl profile photo aimeenolan profile photo ofosujustice profile photo pettyledis profile photo blue_butterfly21 profile photo karls profile photo sofia82 profile photo adjoateye profile photo lilly450 profile photo nikki2hh profile photo
chinasre

यह एक अच्छा विचार है ( पत्र मित्र )

chinasre From China


यह एक अच्छा विचार है
قلمي ملګري (یا قلم پال, قلم دوست, قلم ملګري یا قلم ملګري) هغه خلک دي यदि आप एक अतिरिक्त लाभ प्राप्त करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। ارې. एक वर्ष से अधिक पहले से ही एक वर्ष से अधिक समय तक चलने वाला कोई अन्य उत्पाद नहीं है यह एक अच्छा विकल्प है ।
यह एक अच्छा विकल्प है और यह एक अच्छा विकल्प है ।
एक बार जब आप अपना काम पूरा कर लेते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते. पिछले कुछ वर्षों में एक वर्ष से अधिक पहले से ही एक वर्ष से अधिक की कमाई हुई है ومئ. पिछले कुछ वर्षों में एक वर्ष से अधिक समय से एक और वर्ष की शुरुआत हुई है एक वर्ष से अधिक समय से एक वर्ष से अधिक समय से एक वर्ष से अधिक समय तक ऋण प्राप्त करना واخلئ .
एक वर्ष से अधिक समय से एक वर्ष से अधिक समय तक ऋण प्राप्त करना यह एक अच्छा विकल्प है ।
एक बार फिर से एक बार फिर से शुरू हो गया. एक वर्ष से अधिक पहले से ही आपके पास जो कुछ भी है वह आपके लिए अच्छा है। यह एक अच्छा विकल्प है ।

#penpal #penpals #penpalfriends #भाषा विनिमय

like0
dislike0
Views20