क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
zachpett profile photo jen12 profile photo harriesa profile photo christinas71 profile photo celina12ddf profile photo angelamber profile photo thewolfsbaneblooms profile photo penpalslover profile photo saeed profile photo soulmate profile photo blue_butterfly21 profile photo caryaanguyen profile photo lilly450 profile photo jeongyunseong profile photo jemii profile photo
chinasre

क्या आप एक पेन पाल से बहुत खुश हैं?

chinasre From China


मेरे मित्र (मेरे मित्र, मित्र, मित्र या कलम मित्र) एक मित्र है जो नियमित रूप से इस संबंध में है, और एक मित्र के रूप में कार्य करता है। एक बड़ा सवाल यह है कि आप अपने सहयोगियों के साथ काम कर रहे हैं और एक और समस्या का समाधान कर रहे हैं, या मुझे लगता है कि यह आपके लिए पर्याप्त है।
यह एक ऐसी पारंपरिक परंपरा है जिसका पालन-पोषण करने के लिए कई तरीकों का इस्तेमाल किया जाता है। महानाप मो आंग इयॉन्ग काइबिगैंग पेनपल एसए एमजीए ऑनलाइन ना वेबसाइट ओ एप्लीकेशन। अधिक से अधिक लोगों को पता है कि वे कैसे काम करते हैं, और वे पिनाकाहुसाय में एक पेनपल के साथ काम करना चाहते हैं, और फिर अपने दोस्तों के साथ बातचीत करना जारी रखना चाहते हैं। एंग मगा कल्टुरा और इबा'ट इबंग पाकसंग इंटेरेसाडो सिला।मारि कंग मैग्कारून एनजी इसा ओ हिगिट पंग मगा पेनपल। और मेरे मित्र ने मुझे बताया कि मेरे पास कितना समय है।

#penpal #penpals #penpalfriends #भाषा विनिमय

like0
dislike0
Views20