क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
tatiana24 profile photo harriesa profile photo maddie_lee profile photo skm2496 profile photo carmen profile photo thewolfsbaneblooms profile photo sibanda profile photo maryagricola00 profile photo caryaanguyen profile photo julia profile photo hadirasolifar profile photo annamoxl profile photo aladdin profile photo jeongyunseong profile photo nessie profile photo
chinasre

¿क्यों मतलब पेन पाल?

chinasre From China


पत्राचार के लिए मित्र (दो मित्र, मित्र के लिए मित्र, पत्र-मित्र के लिए मित्र) मेरे मित्र नियमित रूप से लिखते हैं, विशेष रूप से डाक के माध्यम से यात्रा करते हैं। मेरे मित्रों ने एक दूसरे के साथ मुख्य संबंध स्थापित करने के लिए एक दूसरे से संपर्क किया, और एक दूसरे के साथ बातचीत भी की।
यह पत्र-व्यवहार के लिए पिछले वर्षों की पारंपरिक परिभाषा है। आपको वेब साइट पर पत्राचार के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन प्राप्त करने की आवश्यकता है। एक मित्र के रूप में आपके मित्र, आपके मित्रों के बीच यौन संबंध और पत्राचार के संबंध में मेल खाता है और आपके साथ मेल खाता है। टेनर पत्राचार के लिए मेरे बहुत से मित्र हैं। तू अपने मित्र से मित्रता करना चाहता है और चाहता है कि मैं अपने मित्र के प्रति रुचि रखूं।


#penpal #penpals #penpalfriends #भाषा विनिमय

like0
dislike0
Views19