क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
sweetkiss profile photo harriesa profile photo naidy profile photo angelamber profile photo maddie_lee profile photo skm2496 profile photo blondy profile photo dollygirl profile photo letty85 profile photo pettyledis profile photo nur191 profile photo suzyyy profile photo hadirasolifar profile photo annamoxl profile photo nikki2hh profile photo
chinasre

क्या इटालियंस से मित्रता करना आसान है?

chinasre From China


निश्चित रूप से स्थानीय लोगों के साथ घुलने-मिलने की कोशिश करने की तुलना में आपके जैसी ही स्थिति में अन्य प्रवासियों के साथ जुड़ना बहुत आसान है। सामान्य तौर पर, इतालवी संस्कृति दूसरों की तुलना में अधिक बंद है। हालाँकि, हालाँकि इतालवी पत्र-मित्र को मित्र बनाने का प्रयास करते समय कठिनाइयाँ हो सकती हैं, यह निश्चित रूप से संभव है!

इटली में दोस्ती कोई मज़ाक नहीं है। जब दो लोग दोस्त होते हैं, तो वे सप्ताह में कई बार एक-दूसरे से फोन पर बात करने का प्रयास करते हैं, संदेशों और ईमेल के माध्यम से संपर्क में रहते हैं, और निश्चित रूप से, जितनी बार वे एक-दूसरे से व्यक्तिगत रूप से मिलने की योजना बनाते हैं। कर सकना। इसलिए अपने इतालवी मित्र के साथ अधिक से अधिक संपर्क में रहें।

यदि आप किसी सार्थक चीज़ की तलाश में हैं, तो इटालियन पत्र मित्र पुरुषों के साथ डेटिंग करने का सबसे अच्छा तरीका पुराने ढंग से लोगों से मिलने का प्रयास करना है। मीटअप और काउचसर्फिंग जैसी साइटों पर बहुत सारे कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। किसी सामाजिक कार्यक्रम या भाषा विनिमय में जाएँ और देखें कि आप किससे मिल सकते हैं।

पत्र-मित्रों या मित्रों को ढूँढ़ने के लिए आप एक ऐसे इटालियन लड़के या लड़की को ढूँढ़ने का प्रयास कर सकते हैं जो किसी दूसरे शहर या देश से भी मित्र बनाने का इच्छुक हो।

#इटालियन #पेनपाल #पेनपाल #इटालियनपेनपाल

like0
dislike0
Views17