क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
sana888 profile photo sweetkiss profile photo zachpett profile photo mbai22 profile photo harriesa profile photo christinas71 profile photo maddie_lee profile photo dollygirl profile photo ofosujustice profile photo rhondamak profile photo julia profile photo bonu profile photo annamoxl profile photo saraxx7 profile photo jeongyunseong profile photo
chinasre

फ़्रेंच दीनान कहाँ है?

chinasre From China


दीनान
दीनान अपनी असाधारण समृद्ध वास्तुशिल्प विरासत के लिए जाना जाता है, जो विशेष रूप से 14वीं से 18वीं शताब्दी के बीच शहर के समृद्ध होने के साथ विकसित हुई। दीनान, रेंस नदी पर अपने बंदरगाह से जहाजों पर प्रस्थान करने वाले माल के साथ लिनन, चमड़े, ऊन और अनाज के व्यापार में फला-फूला। ब्रिटनी में एक अवश्य देखने योग्य स्थान, पर्यटक पूरी तरह से संरक्षित मध्ययुगीन गांव दीनान की ओर आते हैं। द्वितीय विश्व युद्ध के अधिकांश विनाश से बचते हुए, दीनान की 13वीं शताब्दी की कई इमारतें वैसी ही हैं जैसी वे सैकड़ों साल पहले थीं। यह क्रेप्स खाने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है!

फ़्रेंच दीनान कहाँ है?
ब्रिटनी क्षेत्र
दीनान, शहर, उत्तर-पश्चिमी फ़्रांस, कोट्स-डी'आर्मर विभाग में, ब्रिटनी क्षेत्र, ऊपरी रेंस मुहाना पर हावी है। यह डिनार्ड तट से 14 मील (22 किमी) दक्षिण में नदी के बाएं किनारे से ऊंचाई पर स्थित है।

#दीनन #फ्रांस #फ़्रेंच #शहर

like0
dislike0
Views19