क्या आपको विदेशी मित्र बनाना पसंद है?
सिटीमिटी से जुड़ें और दुनिया भर के लोगों से बात करना शुरू करें।
naidy profile photo kimo profile photo veraedmund profile photo thewolfsbaneblooms profile photo dennis profile photo cookiescott profile photo desserieecute profile photo penpalslover profile photo muhammed profile photo ofosujustice profile photo soulmate profile photo caryaanguyen profile photo julia profile photo jeongyunseong profile photo jemii profile photo
chinasre

भारत में गोवा समुद्रतट कहाँ है?

chinasre From China


गोवा - प्रसिद्ध सुंदर समुद्र तट और पार्टी रिज़ॉर्ट।

प्रसिद्ध रमणीय पार्टी स्थल को छोड़ना नहीं चाहिए और यह अभी भी भारत में घूमने के लिए सबसे लोकप्रिय स्थानों में से एक है और साथ ही सबसे सुंदर भी है। यदि आप यात्रा करने का निर्णय लेते हैं, तो मेरा सुझाव है कि द्वीप के तटीय क्षेत्रों को न छोड़ें। गोवा भारत का सबसे छोटा राज्य है और इसमें अब तक के सबसे खूबसूरत समुद्र तट हैं - जब आप यहां होंगे तो आप उनका अधिकतम लाभ उठाना चाहेंगे।

कई लोग गोवा को एक उष्णकटिबंधीय स्वर्ग के रूप में संदर्भित करते हैं और जब आप यहां गर्म तापमान, साफ फ़िरोज़ा पानी और ताड़ के पेड़ों का आनंद ले रहे हैं, तो आप भी शायद सहमत होंगे। यदि आप अपनी यात्रा का समय हर फरवरी में आयोजित होने वाले गोवा कार्निवल के आसपास रखते हैं, तो आपको तीन दिन और रात संगीत, रोशनी, नर्तक और अद्भुत भोजन का आनंद मिलेगा।

यह तब होता है जब प्रसिद्ध राजा मोमो राज्य पर कब्ज़ा कर लेता है और द्वीप पार्टी का केंद्र बन जाता है। मूल रूप से 1800 के दशक में केवल स्थानीय लोगों द्वारा मनाया जाता था, अब पर्यटक और स्थानीय लोग दोनों अच्छा समय बिताने के लिए यहां आते हैं।

#भारत #गोवा

like0
dislike0
Views24